आँध्र प्रदेश: बाप-बेटे ने मिलकर किया दो नाबालिग लड़कियों का बलात्कार

विशाखापत्तनम : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है । यहां रविवार को पिता-पुत्र ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पिता-पुत्र ने लड़कियों को कबड्डी सिखाने के बहाने उनके साथ दुर्व्यवहार की। आरोपी 50 वर्षीय बपैया और उसका 27 वर्षीय बेटा एम नुकालू विशाखापत्तनम जिले के अचुतापुरम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में कबड्डी ट्रेनिंग कैंप चलाते हैं।

लड़कियों को कबड्डी खेलना सिखाने की आड़ में दोनों युवकों ने कथित तौर पर उनका बलात्कार किया। इस मामले की शिकायत मंगलवार को पुलिस में की गई। शिकायत के आधार पर दोनों लोगों के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। अचुतापुरम पुलिस स्टेशन में प्रकरण दर्ज किया गया था । आरोपी पिता-पुत्र को अरेस्ट करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। फिलहाल दोनों फरार बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह, तेलंगाना में हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में 6 वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इसके बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला था। लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए कैंडल मार्च भी निकाला और वहीं कुछ मंत्रियों ने आरोपी के एनकाउंटर की मांग की। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी की खोजबीन में जुटी हुई है।

नेशनल लेवल खो-खो प्लेयर की दुष्कर्म के बाद हत्या, दांत भी गायब... आरोपित शहजाद गिरफ्तार

पुलिस ने मारा बार में छापा, 56 लोग गिरफ्तार

इंदौर: दूसरे लड़के के साथ घूमने गई युवती तो पुराने दोस्त ने सरेआम कर दी पिटाई

 

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -