आंध्र प्रदेश के किसान दिल्ली में कृषि कानूनों के विरोध में होंगे शामिल
आंध्र प्रदेश के किसान दिल्ली में कृषि कानूनों के विरोध में होंगे शामिल
Share:

विजयवाड़ा: केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में बुधवार को नई दिल्ली में राज्य के विभिन्न किसान संघों के प्रतिनिधि और राजनीतिक दलों के नेता शामिल होंगे. किसान नेता राष्ट्रीय राजधानी में आंदोलन कर रहे किसानों के प्रति अपनी एकजुटता व्यक्त करेंगे। अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति (AIKSCC) के तत्वावधान में बुधवार को नई दिल्ली के जंतर मंतर पर राष्ट्रीय स्तर का विरोध "किसान संसद" होगा।

पूर्व मंत्री और राज्य किसान संघ समन्वय समिति के संयोजक वड्डे शोभनद्रेश्वर राव आंध्र प्रदेश के 30 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं। सीपीएम के राज्य सचिव पी मधु, नल्लमदा रयतु संघम के अध्यक्ष डॉ कोल्ला राजामोहन, एआईकेएमएस के राज्य सचिव डी हरिनाथ, ओनोल रयतु अभिवृद्धि वेदिका के संयोजक चंदुरु रंगाराव, आंध्र प्रदेश रायथु संघम के उपाध्यक्ष वी कृष्णैया और अन्य नेता प्रतिनिधिमंडल में शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल अगले दिन गुरुवार को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेगा और सरकार से आंध्र प्रदेश में पोलावरम परियोजना के विस्थापितों की समस्याओं और राज्य से संबंधित अन्य मुद्दों का समाधान करने की मांग करेगा।

कृष्णा जिले के किसानों और विभिन्न संघों के प्रतिनिधियों ने मंगलवार को गन्नावरम हवाई अड्डे पर आंध्र प्रदेश के प्रतिनिधिमंडल को विदाई दी। फेडरेशन ऑफ आंध्र प्रदेश वाटर यूजर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अल्ला गोपाल कृष्ण राव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए मांग की कि केंद्र सरकार केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए काले कानूनों को तुरंत वापस ले। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आठ महीने से किसानों की मांगों को नहीं मान रही है।

टाटा मोटर्स ने पेश किया नया वैरिएंट टियागो एनआरजी, जानिए क्या है इसकी कीमत

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -