आंध्र प्रदेश के आदिवासियों ने लगाए सोनू सूद के पोस्टर और कहा धन्यवाद
आंध्र प्रदेश के आदिवासियों ने लगाए सोनू सूद के पोस्टर और कहा धन्यवाद
Share:

इस समय सोनू सूद का नाम एक मसीहा के रूप में लिया जा रहा है. हर तरफ उनके चर्चे हैं जिसे देखो वह उनके बारे में बात कर रहा है. वैसे पैंडमिक में ये नाम घर-घर पहुंच चुके है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे लोगों तक राहत पहुंचाने में सोनू का नाम सबसे आगे हैं. वैसे सोनू ने सैंकड़ों प्रवासी मज़दूरों को अपने-अपने घर भेजा, आर्थिक मदद की और अब उन्हें नौकरी दिलवाने में जुटे हैं.

 

अब तक सोनू मदद के लिए आगे हैं और सभी मदद करने के लिए वह हर तरह की मुसीबत उठा रहे हैं. इस समय जो भी सोनू के पास मदद मांगता हुआ आता है सोनू उसकी हर संभव मदद करने में लग जाते हैं. अब तक इसी क्रम में कई लोगों ने उन्हें धन्यवाद दिया है. इसी बीच आंध्र प्रदेश में कुछ आदिवासियों ने भी सोनू सूद को धन्यवाद किया है. जी दरअसल यहाँ के कुछ लोगों ने आत्मनिर्भर बनते हुए सड़क बना ली. मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ ज़िला Vizianagaram के Kodama- Bari गांव के आदिवासियों ने 4 किलोमीटर लंबी सड़क बना ली है.

वहीं खबरें हैं कि अधिकारी इन गाँव के लोगों की समस्या को काफ़ी समय से नज़रअंदाज़ कर रहे थे और यह सब होते देख गाँव के लोगों ने मामला अपने हाथों में ले लिया. वहीं गांववालों की मेहनत पर सोनू का ध्यान गया और उन्होंने ट्विटर पर उनकी कहानी शेयर की. मिली जानकारी के अनुसार अब सोनू जल्द ही इन गांववालों से मिलने के लिए जाने वाले हैं. वैसे यहाँ सोनू की तस्वीरें भी लगी हैं जो आप देख सकते हैं.

जन्मदिन पर मिलिंद की पत्नी ने किया अनोखा काम, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने इस मजेदार अंदाज में अभिनेता को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -