'थाली-चम्मच चाटकर कोरोना फैलाते हैं तब्लीग़ी जमात के लोग'
'थाली-चम्मच चाटकर कोरोना फैलाते हैं तब्लीग़ी जमात के लोग'
Share:

विशाखापत्तनम :आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम के नारायण स्वामी ने तबलीगी जमात के लोगों को 'गंदा' और 'अस्वच्छ' करार दिया है. इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने के लिए भी तबलीगी जमात को ही जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि जमात के लोग 'प्लेट और चम्मच' चाटते हैं, जिससे कि कोरोना के संक्रमण को फैलाया जा सके.

उन्होंने तबलीगी जमात के लोगों पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'ये जमाती सभी गंदे काम करते हैं. खाने को लेकर जो स्वच्छता का ध्यान रखा जाना चाहिए वो नहीं रखते हैं. जान-बूझकर चम्मच और थाली को चाटते हैं और अस्वच्छता फैलाते हैं.' के नारायण स्वामी ने आगे कहा कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन के समीप आयोजित किए गए मरकज में शामिल होकर लौटे तबलीगी जमात के लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और जानबूझकर सरकारी निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं.

नारायण स्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'मरकज में शामिल होकर लौटे तबलीगी जमात के ये लोग सरकार को सहयोग नहीं कर रहे हैं. खुलेआम दुकानों और चौराहों पर घूम-घूम कर कोरोना का संक्रमण फैला रहे हैं.' हालांकि बाद में जब ट्विटर पर डिप्टी सीएम के बयान को लेकर उनकी खिंचाई हुई तो उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली.

सिंगापुर में 51 भारतीय नागरिकों को हुआ कोरोना, कुल 191 लोग संक्रमित

गरीबी से जूझ रहे पाक पर कोरोना की मार, मरीजों की संख्या 5000 पार

बंद होने की कगार पर चीन का मीट बाजार, यहीं से फैला था कोरोना !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -