कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी
कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी
Share:

इन दिनों पूरे विश्वस में कोरोना का खर बरकरार है. इसी बीच एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में जो खबर आई है वह आंध्र प्रदेश की है. जी दरअसल आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अमजद बाशा शेख, उनकी पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. मिली जानकारी के तहत तिरुपति में श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में प्रारंभिक उपचार के बाद, उन्हें और उनके परिवार को अच्छे इलाज के लिए बीते रविवार को ही हैदराबाद शिफ्ट किया जा चुका है.

जी दरअसल बीते सोमवार को नेल्लोर जिले के सुल्लुरपेटा से YSR कांग्रेस पार्टी के विधायक किलिवति संजीवैया की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव सामने आई थी और उसके बाद ही उन्हें चेन्नई के एक कॉर्पोरेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. आपको हम यह भी बता दें कि बीते मंगलवार को आंध्र प्रदेश में कोरोना के 1,916 नए मामले आए हैं और उसके अलावा 43 मौतें हुई हैं. ऐसी रिपोर्ट सामने आई है. इसके अलावा सामने आई रिपोर्ट में यह तक बताया गया है कि राज्य में कोरोना का आंकड़ा 33,019 पहुंच चुका है जिनमें से 15,144 एक्टिव केस, 17, 467 रिकवरी और 408 मौतें शामिल बताई गईं हैं.

जी दरअसल अगर हम केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किये गए आंकड़ों को देखे तो उनके अनुसार देश में अब तक संक्रमण के कुल केस 906752 हो चुके हैं. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि भारत में एक्टिव मामलों के मुकाबले रिकवरी केस अधिक हैं. जी दरअसल भारत में एक्टिव केस 311565 बताये गए हैं और संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या 571459 बताई गई हैं. इसके अलावा मौत का कुल आंकड़ा बढ़कर 23727 बताया जा रहा है.

शराब पीने के बाद प्यास बुझाने के चक्कर में 100 फीट गहरे कुएं में गिरा शराबी

भारत का अयोध्या राम भगवान का जन्म स्थान नहीं, नेपाली पीएम ने किया खुलासा

सचिन पायलट के जाने से भावुक हुए शशि थरूर, बोले - काश बात यहाँ तक ना आती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -