अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी युवती, माता-पिता ने बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में कडप्पा जिले के रायचोटी कस्बे की 20 साल की एक लड़की को उसके माता-पिता ने आग लगा दी। उस लड़की की गलती बस ये थी कि उसने माता-पिता की इच्छा के मुताबिक शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, युवती ने स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को बताया कि वह उन सभी रिश्तों को अस्वीकार कर रही थी जो वे उसके लिए ला रहे थे क्योंकि वह किसी से प्यार करती थी और उसी से विवाह करना चाहती थी।

रायचिटी सर्कल इंस्पेक्टर राजू ने बताया कि, "रायचोटी शहर के कोथापल्ली इलाके की 20 साल की तसीम ने अपने बयान में कहा कि उसके माता-पिता काफी समय से उसकी शादी के लिए रिश्ते मंगा रहे थे, लेकिन वह उन सभी को खारिज करती रही। वह एक लड़के से प्यार करती थी, मगर उसके माता-पिता उससे शादी करने के खिलाफ थे और उसे किसी और से शादी करने के लिए दबाव बना रहे थे। इस वजह से घर में कई बार विवाद हुए और मंगलवार की शाम को परिवार में कहासुनी हो गई।"

लड़की ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसके माता-पिता और छोटे भाई ताजुद्दीन ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। महिला की बहन उसे सरकारी अस्पताल ले गई जहां उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा, "जानकारी मिलने पर हम अस्पताल पहुंचे और लड़की का बयान दर्ज किया। लड़की के माता-पिता और छोटे भाई के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।"

कोरोना पॉजिटिव महिला के बैग में दिखे 500 रुपए, चुराने के लिए अस्पताल के कर्मचारी ने ही कर दी हत्या

आंध्र के विजाग में मुठभेड़ में मारे गए 6 माओवादी

नकली आयुर्वेदिक दवा बनाकर दूसरे राज्यों में भेजते थे, झारखंड-बंगाल बॉर्डर से 5 गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -