आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने वर्ष 2021-22 के लिए 10000 पदों के लिए जारी किए आवेदन
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने वर्ष 2021-22 के लिए 10000 पदों के लिए जारी किए आवेदन
Share:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने वर्ष 2021-22 के लिए एक नौकरी कैलेंडर का अनावरण किया है, जिसमें वादा किया गया है कि राज्य सरकार 10,143 रिक्त पदों को भरेगी, जैसा कि चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया गया था। रेड्डी ने कहा, "आंध्र प्रदेश में यह अपनी तरह का पहला कदम है, जहां बेरोजगारों को नौकरी की अधिसूचना का सही महीना और रिक्त पदों की संख्या का पता चल जाएगा।" रेड्डी ने वादा किया कि भ्रष्टाचार, भेदभाव या बिचौलियों की भागीदारी के बिना पूरी भर्ती प्रक्रिया पारदर्शी होगी। उन्होंने कहा कि भर्ती केवल लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगी, भ्रष्टाचार या भेदभाव के लिए कमरे को खत्म करने के लिए किसी भी साक्षात्कार प्रक्रिया से रहित।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में युवा रोजगार की तलाश में हैं और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैलेंडर उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए तैयार किया गया है. रेड्डी के अनुसार, सरकार बनने के चार महीनों के भीतर लगभग एक लाख से अधिक नौकरियां पैदा हुईं और सरकार ने पिछले दो वर्षों के दौरान 6.03 लाख नौकरियां भरीं, जिसमें गांव और वार्ड सचिवालयों में 1.22 लाख स्थायी नौकरियां शामिल थीं।

उन्होंने कहा, "बेरोजगार युवाओं में सेवा की भावना बढ़ाने के लिए एक स्वयंसेवी प्रणाली भी शुरू की गई थी, जिसमें 2.5 लाख युवाओं को स्वयंसेवकों के रूप में भर्ती किया गया था।"

एक बार फिर कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, मिलेगी दोगुनी से बढ़कर सैलरी

ताबीज या 'जय श्रीराम', किस वजह से हुई मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई ? सामने आई नई सच्चाई

बाराती बनकर आए युवकों ने नाबालिग लड़कियों के साथ किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -