सीएम जगन रेड्डी का ऐलान, कहा- आंध्र प्रदेश में लागू नहीं होगा NRC, कांग्रेस भी जारी करे बयान
सीएम जगन रेड्डी का ऐलान, कहा- आंध्र प्रदेश में लागू नहीं होगा NRC, कांग्रेस भी जारी करे बयान
Share:

विशाखापत्तनम: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, यूपी और देश के कई प्रदेशों में प्रदर्शन हुए. अब तमिलनाडु में विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन जारी है. वहीं देश के अन्य क्षेत्रों में भी लोग इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन अधिनियम पर हो रहे हर प्रदर्शन और हलचल की जानकारी आप इस ब्लॉग में पढ़ सकते हैं.

आंध्र प्रदेश के सीएम वाइएस जगनमोहन रेड्डी ने कहा कि, 'मेरी सरकार राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ है. लेकिन जैसा कि आपको पता है कि आवाम के प्रदर्शन से आगे जाकर हमें आवश्यकता है कि राज्य NRC को रोकने के लिए 'ना' कहें.'' इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, ''कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों ने क्या कहा है, मुझे यह सूचना देने का प्रयास करने के बजाए कृपया कांग्रेस अध्यक्ष का आधिकारिक बयान जारी करें, जिसमें ऐलान किया जाए कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में NRC नहीं होगा.''

आंध्र प्रदेश के सीएम वाइएस जगनमोहन रेड्डी ने कहा कि, 'मेरी सरकार राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ है. इसे प्रदेश में लागू नहीं किया जाएगा.' वहीं, कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध के दौरान घायल हुए लोगों से मिलने के लिए मंगलुरु के एक अस्पताल पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने घायलों का हालचाल जाना.

झारखंड चुनाव: अपनी सीट भी नहीं बचा पाए रघुबर दास, भाजपा के हाथों से फिसला एक और राज्य

झारखंड चुनाव 2019: जीते के बाद आज सोरेन अस्पताल में करेंगे लालू से मुलाकात

CAA : गृह मंत्री ​अनिल विज ने कांग्रेस पर किया करारा हमला, कहा-सोनिया गांधी ने खुद इटली से आकर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -