पीएम मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के सीएम जगन रेड्डी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
पीएम मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के सीएम जगन रेड्डी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी आज मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिले और राज्य से संबंधित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। इन मुद्दों में पोलावरम सिंचाई प्रोजेक्ट के लिए लंबित धनराशि आवंटित करना भी शामिल है। YSR कांग्रेस के NDA में शामिल होने की अटकलों के बीच आठ माह बाद रेड्डी और मोदी की मुलाकात हुई है। 

इस बैठक के दौरान सियासी मुद्दों पर चर्चा हुई या नहीं इसकी जानकारी नहीं है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, 40 मिनट तक चली बैठक में रेड्डी ने लंबित बकाया धनराशि और कडपा इस्पात संयंत्र जैसी विभिन्न परियोजनाओं के लिए स्वीकृति पर चर्चा की। सूत्रों ने कहा है कि सीएम रेड्डी ने पीएम मोदी से 10 हजार करोड़ रुपये के लंबित राजस्व अनुदान और पोलावरम प्रोजेक्ट के लिए 3,250 करोड़ रुपये को जारी करने तथा कुर्नूल जिले में हाई कोर्ट की स्थापना का आग्रह किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान तेलंगाना में कोरोना को लेकर भी चर्चा हुई है। 

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद रेड्डी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से कृष्णा गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर वार्ता करेंगे।  

YONO पर बड़ा फैसला लेने वाली है SBI, चेयरमैन ने दिए संकेत

सेंसेक्स में 300 अंकों की बढ़त, IT सेक्टर के शेयर गिरे

स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, इस तारीख से लंदन के लिए शुरू करेगी फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -