आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, कार में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, कार में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में कार में सवार चार लोग जिन्दा जल गए. यह हादसा उस समय हुआ जब बेंगलुरु से पलमनेरु के लिए जा रही एक तेज रफ्तार कार गंगवरम के निकट अचानक असंतुलित होने से पलटियां खाकर गिर गई और उसमें आग भड़क उठी. 

बताया जा रहा है कि तिरुपति गोर्लकुंटा के रहने वाले विष्णु अपने परिवार के साथ एपी 03 बीएन 7993 नंबर की कार से बेंगलुरु से पलमनेरु के लिए निकले थे. रास्ते में कार चित्तूर जिले के गंगावरम मामडुगु के पास पहुंचते ही बेकाबू होकर पलटियां खाने लगी और थोड़ी देर में सड़क से लगभग 50 मीटर दूर जाकर उसमें आग लग गई. इस हादसे में तीन बच्चे सहित एक ही परिवार के चार लोग जिन्दा जल गए, जबकि विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मृतकों की शिनाख्त कलावती, जाह्नवी, भानु तेजा, पावन राम और अश्रिता के तौर पर हुई है. घटना की सूचना मिलने से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया.  आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में हुए एक भयानक हादसे में पांच लोगों की जान चले गई थी और तीन अन्य घायल हुए थे. ये हादसा चित्तूर जिले के दुरवराजूपल्ले गांव के पास से गुजरते एक हाइवे पर हुआ था. पुलिस ने बताया था कि हाइवे पर सुबह 5 बजे एक लॉरी ने कार को टक्कर मार दी थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ था.

सऊदी अरब में अब तक का सबसे बड़ा हमला, अरामको के दो तेल संयंत्रों को ड्रोन से उड़ाया

'अखिलेश यादव' को लग सकता है झटका, तंजीम अवामे अहले सुन्नत ने की ये अपील

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- हमारी सरकार आने पर आज़म खान पर दर्ज मुक़दमे हटाए जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -