भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की तैयारी में विपक्ष, अब स्टालिन से मुलाकात करेंगे नायडू

भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की तैयारी में विपक्ष, अब स्टालिन से मुलाकात करेंगे नायडू

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी(टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू अब डीएमके के अध्यक्ष एम के स्टालिन से मुलाकात करेंगे. दोनों नेताओं की मुलाकात शुक्रवार को होगी. डीएमके सूत्रों ने बताया कि नायडू और स्टालिन, स्टालिन के घर पर  मुलाकात करेंगे.

रेलवे प्रशासन दो घंटे के लिए करेगा सभी सेवाएं बंद, यात्रियों को करना होगा अपना इंतजाम

डीएमके के एक वरिष्ठ नेता ने जानकारी देते हुए कहा है कि, 'दोनों की मुलाकात के दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे, जिनमें एस दुरईमुरुगन, पार्टी के प्रिंसिपल सेक्रटरी टी आर बालू जैसे नाम शामिल हैं. गौरतलब है कि आलाकमान पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि बीजेपी के खिलाफ गठबंधन में डीएमके शामिल रहेगी.' पिछले सप्ताह नायडू के दिल्ली दौरे से विपक्षी दलों का उत्साह और बढ़ गया है.  

कंगाल हो रहे अरबपति अनिल अम्बानी, 144 खातों में बचे हैं मात्र 19 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद नायडू ने आंध्र और तेलंगाना में कांग्रेस और टीडीपी के एक साथ आने की घोषणा कर दी है. इसके बाद नायडू ने कहा था कि वे स्टालिन से मुलकात करेंगे ताकि क्षेत्रीय पार्टियां भी गठबंधन में शामिल हो सकें. वहीं स्टालिन ने भी ट्विटर पर नायडू और राहुल गांधी के बीच हुई मीटिंग का स्वागत किया था. इन सबको देखकर लगता है कि स्टालिन भी नायडू से हाथ मिला लेंगे. 

खबरें और भी:-

बंगलुरु-वाराणसी के बीच शुरू हुई सीधी विमान सेवा

हैदराबाद में पुलिस को मिला करोड़ों रूपए का कैश, पकड़े गए चार आरोपी

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकाययत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

?