सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अध्यक्षता में आज होगी आंध्र प्रदेश कैबिनेट की बैठक

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आज गुरुवार सुबह 11 बजे कैबिनेट की बैठक होने वाली है, कैबिनेट बैठक में कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है.

कैबिनेट टीटीडी बोर्ड के सदस्यों की नियुक्ति पर कानून में संशोधन को अपनी मंजूरी देगी क्योंकि उच्च न्यायालय ने विशेष आमंत्रित के रूप में 52 सदस्यों की नियुक्ति पर रोक लगा दी है। बताया जा रहा है कि कैबिनेट सिनेमैटोग्राफी विभाग खासकर मूवी टिकटों की ऑनलाइन बिक्री को लेकर चर्चा करेगी. शाम को सीएम जगन आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से भी राजभवन में मुलाकात करेंगे।

चूंकि राज्य सरकार 1 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर वाईएसआर लाइफ टाइम अचीवमेंट और वाईएसआर अचीवमेंट अवार्ड प्रदान करेगी, मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में राज्यपाल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करेंगे। ऐसी जानकारी है कि मुख्यमंत्री द्वारा टीटीडी में विशेष आमंत्रितों की नियुक्ति, बंदोबस्ती भूमि के पट्टे और विभाग में एक निगरानी इकाई की स्थापना जैसे विभिन्न मामलों को राज्यपाल के ध्यान में लाने की संभावना है। यह अगले महीने होने वाली विधानसभा की बैठकों पर भी रिपोर्ट देगी।

पेंटागन ने भारत को दी अलर्ट रहने की सलाह, जानिए क्या है माजरा?

कोरोना संक्रमित हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप पाटिल

लॉन्च हुई 2022 Yamaha MT-25

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -