भाजपा अध्यक्ष की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जल्द होगा खुलासा
भाजपा अध्यक्ष की बहू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जल्द होगा खुलासा
Share:

भारतीय जनता पार्टी की आंध्र प्रदेश राज्य अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मी नारायण की बहू की यहां संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है.  कन्ना लक्ष्मी नारायण के छोटे बेटे फणीन्द्र की पत्नी सुहैरा अपने दोस्त के स्थान एक पार्टी में गई थी. इसी दौरान  वह गिरकर मर गई. यह घटना रायदुर्ग पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मीनाक्षी टॉवर्स में घटी. कहा जाता है कि सुहरिका ने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ एक पार्टी में भाग लिया और एक घंटे से अधिक समय तक नृत्य का आनंद लिया. 

महज चार यात्रियों के लिए शराब कारोबारी ने किराए पर लिया 180 सीटों वाला विमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्टी के बाद, वह अचानक गिर गई और गिरने के साथ ही उनकी मौत हो गई. उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल ने पुलिस को सूचित किया, जिसने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. वही, रायदुर्ग के पुलिस इंस्पेक्टर एस रविंदर ने कहा कि उन्होंने सुहरिका की मां, पति और अन्य दोस्तों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए  गए है. अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद मिले सबूत और परिवार के सदस्यों के बयान आत्महत्या या घरेलू हिंसा के  कोई संकेत नहीं देते हैं.  शुक्रवार को उस्मानिया अस्पताल में शव परीक्षण किया जाएगा.

लॉकडाउन-5 की आहट, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अमित शाह ने की बात

दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,466 नए मामले सामने आए हैं और 175 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,65,799 हो गई है, जिनमें से 89,987 सक्रिय मामले हैं, 71,106 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,706 लोगों की मौत हो चुकी है.

मजदूर लगातार कर रहे लूटपाट, जानें क्या है कारण

कई जवानों को मौत के घाट उतारने वाले नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

लद्दाख में सैन्य टकराव का असर, चीन ने भारत से आने वाले 'पोर्क' पर लगाईं रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -