Viral Video: तूफान 'असनी' में बहता हुआ दिखा रहस्यमयी 'सोने का रथ', देखने के लिए जुटी लोगों की भीड़
Viral Video: तूफान 'असनी' में बहता हुआ दिखा रहस्यमयी 'सोने का रथ', देखने के लिए जुटी लोगों की भीड़
Share:

देश में असनी तूफान को लेकर चर्चा हो रही होइ और इस दौरान के कई वीडियो सुर्खियों में बने हुए हैं। इन सभी के बीच एक बेहद ही रहस्यमय घटना ने सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। जी दरअसल आप सभी को यह जानने के बाद हैरानी होगी कि एक रहस्यमयी सोने का रथ नजर आया है। जी हाँ, एक बहुत ही खूबसूरत सोने के रंग का रथ मंगलवार शाम आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सुन्नपल्ली सी हार्बर में देखा गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और जो इसे देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों को लोगों ने देखा और आगे शेयर किया है। जी हाँ और इस वीडियो के अंदर कुछ लोग उफनते पानी में से इस सोने के रथ को खींचते हुए किनारे पर लेट दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि सोने के रंग का यह रहस्यमयी रथ कहां से बहता हुआ आया है यह नहीं पता चला?

आप सभी को बता दें कि यह वायरल वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने ही बनाया है, और इस पूरी घटना पर नौपाड़ा के एसआई ने कहा कि “हो सकता है कि यह रथ बहते हुए किसी दूसरे देश से आया हो। हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है।" कहा जा रहा है सोने की परत वाला यह सुंदर रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहता हुआ आंध्र प्रदेश तक आ सकता है। हालांकि, संथाबोम्मली तहसीलदार जे चलमैय्या ने कहा कि 'यह किसी अन्य देश से नहीं आया होगा, बल्कि रथ का उपयोग भारतीय तट पर कहीं फिल्म की शूटिंग के लिए किया जा रहा होगा, लेकिन बहुत तेज बहाव के कारण यह रथ बहता हुआ श्रीकाकुलम तट पर आ पहुंचा।' हालाँकि अब तक इस बात का पुख्ता जवाब नहीं मिल पाया है कि यह रथ आखिर आया कहां से है? अब अगर बात करें चक्रवाती तूफान आसानी के आतंक की तो आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके और रायलसीमा क्षेत्रों में बुधवार को तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। हालाँकि बंगाल की खाड़ी में यह तूफान कमजोर पड़ गया है।

बीते बुधवार सुबह चक्रवाती तूफान मछलीपट्टनम से लगभग 50 किमी दक्षिण-पूर्व, काकीनाडा से 150 किमी दक्षिण-पश्चिम और विशाखापत्तनम से 290 किमी दक्षिण-पश्चिम में केंद्रित था। जी हाँ और भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, चक्रवाती तूफान दोपहर से शाम के दौरान नरसापुर, यनम, काकीनाडा, तुनी और विशाखापत्तनम तटों से होकर गुजरेगा। वहीँ इसके बाद तूफान के रात में उत्तरी आंध्र प्रदेश के तटों से पश्चिम बंगाल की खाड़ी की ओर बढ़ने की संभावना हैं।

अजीब दुनिया: जिंदा थे तो एक नहीं होने दिया, अब शवो की करवाई शादी

VIDEO: 'थोड़ा सब्र कर लेते भाई', तेज बरसात और मंडप में भरे पानी के बीच कपल ने लिए फेरे

शादी के कार्ड पर गुर्जर समाज ने लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -