बाप ने लिया बेटी से बलात्कार करने वालों से बदला, कर डाली एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या
बाप ने लिया बेटी से बलात्कार करने वालों से बदला, कर डाली एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. यह घटना विशाखापटनम के अंतर्गत आने वाले जट्टादा गांव में हुई, हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. अब  पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार में पुरानी रंजिश थी और मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी के साथ दुष्कर्म किया था और इसकी भनक लगते ही पीड़िता के पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने इस हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम दिया है. दुष्कर्म का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है, पुलिस इस  मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस घटना से पुलिस भी हैरान है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है कि आखिर कैसे एक ही व्यक्ति ने एक परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है.  इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. 

अब इस खौफनाक वारदात के बाद से पूरे गांव में कई तरह की बातें हो रही हैं. खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया तेज धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. 

जीजा के प्यार में अंधी हुई साली, करवा दी अपने ही पति की हत्या

गुजरात ATS ने पाकिस्तानी बोट पकड़ी, 8 गिरफ्तार, 30 किलो हेरोइन जब्त

कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -