6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, पहले किया बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दिए मिर्च और कंकड़
6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, पहले किया बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दिए मिर्च और कंकड़
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा (Vijayawada) से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 6 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं. दरिंदे ने मासूम के साथ पहले बलात्कार किया और इसके बाद भी जब उसका जी नहीं भरा, तो उसने मासूम के प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च भर दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोंडापल्ली गांव की है.

6 वर्षीय मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला था. वहां दरिंदे ने मासूम को कुछ चीज़ दिलाने का लालच दिया और बाद में उसे खेत में ले गया. वहां आरोपी ने मासूम के साथ बलात्कार किया. इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, होश में आने के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंचा. वहां उसके माता-पिता ने देखा कि बच्चे के निजी अंग से खून निकल रहा है. फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके निजी अंग को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले.

बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ हैवानियत के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ दरिंदगी की है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दी है.

इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार

कृष्णा जिले के पुलिस अधीक्षक ने किया साइबर क्राइम ब्रांच का उद्घाटन

ओडिशा में डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, 7 महिलाओं सहित 26 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -