चित्तूर में कर्ज के बोझ से परेशान एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की आत्महत्या
चित्तूर में कर्ज के बोझ से परेशान एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की आत्महत्या
Share:

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में बुधवार 25 अगस्त को भारी कर्ज के कारण एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली, पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, घटना पुत्तूर नगर पालिका के अंतर्गत राचापलेम गांव में हुई। 

चित्तूर जिले के पुथुर सब इंस्पेक्टर एम वेनेटस्वरलू ने कहा शंकरैया (55) और गुरुवम्मा (50) के सबसे बड़े बेटे सतीश पर उन लोगों का 1.5 करोड़ रुपये से अधिक का बकाया है, जिन्हें वह जानता था। कर्ज नहीं चुका पाने पर सतीश घर से भाग गया। "सतीश ने बहुत बड़ा कर्ज उठाया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कर्ज लगभग 1.5 करोड़ रुपये है। कर्ज देने वाले सतीश पर चुकाने का दबाव बना रहे थे। ऐसा करने में असमर्थ सतीश लगभग एक हफ्ते पहले घर से भाग गया।"

पुलिस ने आगे कहा कि लेनदारों ने मांग करना शुरू कर दिया कि परिवार ऋण राशि चुकाएगा। "दबाव सहन करने में असमर्थ, शंकरैया, गुरम्मा और विनय ने बुधवार देर रात कीटनाशक का सेवन किया और आत्महत्या कर ली। पुलिस को मामला पता चला और उन तीनों को पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया और डॉक्टरों ने आधी रात को उनका इलाज करना शुरू कर दिया। हालांकि, तड़के 3 बजे तक तीनों की मौत हो गई।" आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

बंगाल हिंसा को लेकर एक्शन में CBI, ताबड़तोड़ दर्ज कर रही FIR

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रखेंगे कल्याण सिंह के नाम पर कैंसर संस्थान और मेडिकल कॉलेज का नाम

3 साल से छोटे बच्चे को नहीं मिलेगा नर्सरी में एडमिशन - बॉम्बे हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -