भगवान के घर भी कोरोना का कहर, तिरुपति मंदिर के 21 पुजारी संक्रमित
भगवान के घर भी कोरोना का कहर, तिरुपति मंदिर के 21 पुजारी संक्रमित
Share:

चेन्नई:  दक्षिण भारत के प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर के स्टाफ और पुजारियों में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है. तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के 21 पुजारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें एक की बिगड़ती सेहत को देखते हुए चेन्नई स्थित अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है.  

TTD में अब तक कोरोना के 158 मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें अधिकतर पोटू कर्मचारी हैं या APSP सुरक्षा कर्मचारी हैं. हालांकि अब मंदिर के पुजारी भी कोरोना वायरस से पीड़ित बताए जा रहे हैं और उनकी तादाद निरंतर बढ़ रही है. श्री पेड्डा जीयंगर स्वामी भी बीमार बताए जा रहे हैं. उनके अलावा मंदिर के एक और प्रमुख पुजारी के कोरोना से ग्रसित होने की खबर सामने आई है. वहीं, स्थानीय प्रशासन का कहना है कि मंदिर और धार्मिक स्थलों के खुलने की वजह से संक्रमण के प्रसार की घटनाएं सामने आ रही हैं. 

तिरुमाला में काम करने वाले कर्मचारी कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित हैं. प्रशासन का कहना है कि अगर तत्काल प्रभावशाली कदम नहीं उठाए गए, तो स्थिति बेकाबू हो सकती है. आपको बता दें कि देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 34 हजार 884 नए मामले दर्ज किए गए हैं. 24 घंटे में इस बीमारी से 671 लोगों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि देश में कोरोना के कुल पुष्ट मामलों की तादाद 1038716 हो गई है. अब तक 653751 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. कोरोना से मौत की कुल संख्या 26273 पर पहुंच गई है.

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -