मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत
मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत
Share:

गुंटुर: इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं हैं. वहीँ कोरोना के चलते सभी को मास्क पहनने के बारे में कहा जा रहा है और मास्क न पहनने पर जुर्माना लगाने के बारे में कहा गया है. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आई है वह आंध्रप्रदेश के गुंटुर जिले के रेन्ताचिन्ताला गांव की है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते रविवार को गुंटुर के अस्पताल में फातिमा (19) की मौत के बाद मामले को संज्ञेय अपराध में बदल दिया गया.

जी दरअसल इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि फातिमा के पिता येल्लमांडा कुछ दिन पहले बिना मास्क पहले बाहर निकल गए थे. इस बात पर गांव के कुछ लोग गुस्सा हो गए और उन्होंने इस पर आपत्ति जतायी. उस समय तो मामला अधिक बढ़ा नहीं और शांत हो गया. वहीँ उसी के कुछ समय बाद येल्लमांडा के घर के पास वही समूह घूम रहा था जिसके बाद मामला बढ़ गया. जी दरअसल इस बार वे लोग मास्क नहीं पहने हुए थे और यह देखने के बाद येल्लमांडा तथा उनके कुछ रिश्तेदारों ने इसपर आपत्ति जता दी. इसके बाद झगड़ा बढ़ गया और समूह ने लाठियों से येल्लमांडा को मारना शुरू कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक फातिमा अपने पिता को बचाने के लिए आयी लेकिन वह गंभीर रूप से चोटिल हो गयी. वहीँ पुलिस का कहना कि इलाज के दौरान फातिमा की मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि, ‘‘फातिमा की मौत के बाद हमने इसे हत्या के मामले में बदल दिया और मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया. घटना की जांच की जा रही है.’’

तमंचे के बल पर 3 साल तक बनाया लड़की को हवस का शिकार और फिर...

शराब के नशे में घूमती लड़कियों से पुलिस ने की पूछ्ताछ, सामने आई खौफनाक सच्चाई

युवक से महिला का मामूली विवाद बना जान का दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -