नितिन गडकरी ने विजयवाड़ा बेंज सर्किल पर वेस्ट फ्लाइओवर का उद्घाटन किया
नितिन गडकरी ने विजयवाड़ा बेंज सर्किल पर वेस्ट फ्लाइओवर का उद्घाटन किया
Share:

 

आंध्र प्रदेश: गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने राज्य में कई विकास परियोजनाओं के शुभारंभ में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में रेड्डी इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम में राष्ट्रीय राजमार्ग विकास निगम द्वारा निर्मित सड़कों और अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, 10,400 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 741 किलोमीटर लंबी सड़कों में से 30 को पूरा करना और 11,157 करोड़ रुपये की लागत से पहले ही पूरी हो चुकी 21 और सड़कों को पूरा करना 51 परियोजनाओं में से हैं।

इसके बाद मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नवनिर्मित वेस्ट फ्लाईओवर को आधिकारिक रूप से खोलने के लिए बेंज सर्किल के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री ने समारोह में बोलते हुए कहा, "मंत्री नितिन गडकरी जी ने राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक टोल संग्रह कार्यक्रम के हिस्से के रूप में फास्टैग को लागू करके देश को एक फास्ट ट्रैक पर स्थापित किया है। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रालय का मार्गदर्शन किया है। सड़क परिवहन और राजमार्गों के विकास पथ पर निपुणता, गति और शोधन द्वारा चिह्नित, सभी समर्पण में लिपटे हुए हैं।"

क्या आप भी देख रहे है कार लेने का सपना और नहीं है बजट तो एक नज़र यहाँ भी डालें

बिना किसी डाउन पेमेंट के भी आप अपने घर ला सकते है ये कार

Ind Vs WI: दीपक चाहर के खेलने पर सस्पेंस बरक़रार, टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -