फिरंगी गेंदबाजों को हजम नहीं हो रही है विराट की सफलता
फिरंगी गेंदबाजों को हजम नहीं हो रही है विराट की सफलता
Share:

लगता है विराट कोहली की सफलता इंग्लिश टीम को हजम नहीं हो रही है। पूरी सीरीज में अपने बल्ले के दम पर फिरंगी गेंदबाजों की नाक में दम करने वाले विराट की एक और जहां पूरी दुनिया तारीफ़ कर रही है वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के गेंदबाज विराट की सफलता के पीछे भारतीय पिचों को श्रेय दे रहे हैं। इंग्लैंड के सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन का कहना है कि भारत में स्लो पिच मिलने के कारण ही विराट इतने रन बना रह हैं।

एंडरसन ने इंग्लैंड में 2014 में हुई सीरीज के दौरान विराट को काफी परेशान किया था जहां वो ऑफ साइड से बाहर जाती गेंदों पर लगातार आउट हो रहे थे। मौजूदा सीरीज में हालांकि लगभग 700 रन बनाकर कोहली ने इंग्लैंड की मुश्किलें काफी बढ़ा दी हैं। यह पूछने पर कि विराट की तकनीक में क्या बदलाव आया है, एंडरसन ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि विराट में कुछ बदलाव आया है। मुझे सिर्फ इतना लगता है कि उसके अंदर जो तकनीकी खामियां हैं, वो यहां नजर नहीं आ रही हैं।

जब पिच पर ज्यादा मूवमेंट नहीं होता और पिच स्लो होती है तो विराट जैसा खिलाड़ी आपके सामने मुश्किलें खड़ी कर सकता हैं क्योंकि वह इस तरह की कंडीशन में खेलने का आदी है। वह स्पिन का काफी अच्छा खिलाड़ी है और अगर आप सटीक नहीं हो और मौकों का फायदा नहीं उठाते तो वह आपको परेशान करेगा।’

शादी में पंहुचकर इशांत के कान में कुछ ऐसा बोले युव

जन्मदिन विशेष : क्रिकेट का सिक्सर किंग 'युवराज सिंह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -