अंडरआर्म्स का कालापन अब होगा दूर

लड़कियों कि आदत होती है खुली बांह की ड्रैस पहनना। और कुछ महिलाओं कि तो पसन्द ही होती है इस प्रकार की ड्रैस को पहनना। लेकिन कई महिलाओं के साथ ऐसी परेशानी होती है कि उनका मन तो बहुत होता है इस प्रकार की ड्रैस पहनने का लेकिन वह अपने अंडरआम्र्स की वजह से इसे पहन नहीं पाती क्योंकि अंडरआम्र्स का काला पन किसी को भी पसन्द नहीं आता और अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी समस्या है तो परेशान होने की जरूरत नही है बस उसके लिए आपको कुछ ये टिप्स अपनाने होंगे-

एलोवेरा के बारे मे तो आपने भी खूब सुना होगा अगर हां तो फिर देर किस बात कि इसे अपने काली जगह पर लगाना शुरू कर दें। इससे स्किन का हाइपर पिगमेंटेशन कम होता है ।

ऐलोवरा त्वचा के लिए काफी फायदेमंद होता है यह हमारी नई कोशिकाओं को पैदा करने में भी मददगार होता है। और साथ ही इससे  क्षतिग्रस्त ऊतकों को दोबारा ठीक करने में मदद मिलती है। 

अपने अंडरआम्र्स के कालेपन को दूर करने के लिए आप एक चम्मच बेकिंग सोडा में गुलाबजल मिला लें और फिर इसे हल्के हाथों से लगाकर उस जगह की मालिश करें।

आप आलू की मदद से भी इससे छुटकारा पा सकती हैं इसके लिए आपको कच्चे आलू का एक टुकड़ा लेकर प्रभावित स्थान पर 10-15 मिनट तक रगड़ें, एक घंटा सूखने के बाद गुनगुने पानी से धो दें।

तो ऐसे पाएंगे आप अपने चेहरे पर प्राकृतिक ग्लो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -