अंडे से प्यार, कर रहा जेब पर वार
अंडे से प्यार, कर रहा जेब पर वार
Share:

अंडे सभी खाते हैं, खासकर सर्दी के मौसम में. हर कोई इनसे अपने शरीर में गर्मी बढ़ाना चाहता है और खुद को फिट और तंदरुस्त बनाये रखना चाहता है. लेकिन धीरे-धीरे जिस तरह से सभी चीज़ों के दाम बढ़ रहे हैं उससे  सभी को कोई ना कोई चीज़ खानी कम पड़ रही है. दिन में अगर दो बार खाते हैं तो एक ही बार खाएंगे. लेकिन सिर्फ वही चीज़ जो थोड़ी कम ज़रूरी है. जैसे बात करें अंडे की तो सर्दियों में इसे हर कोई खता है.

लेकिन बात जब दाम की आती है तो अंडे भी दामों में पीछे नहीं है. इन्होने भी अपने दाम कुछ ज्यादा ही बढ़ा लिए हैं. कहीं ना कहीं असर तो देखने को मिलता ही है. ऐसा ही कुछ हो रहा है. आम आदमी अगर खाने की सोचता है तो पहले इसके दामों पर चर्चा करता है उसके बाद ही उसे खा पाता है.

यानी जिस चीज़ से हमारी सेहत बने उसके दाम भी बढ़ जायेंगे तो इंसान थोड़ा तो रोयेगा ही और यही सोचेगा कि सब कुछ तो ठीक था लेकिन अब अंडे के दाम भी बढ़ा दिए हैं. बढ़ते दामों से हर कोई परेशान है, वहीँ अगर अब अंडे को लेकर भी दाम बढ़ा दिए जायेंगे तो इंसान हर चीज़ के लिए दस बार सोचेगा. इस वीडियो के ज़रिये हम आपको यही बताने जा रहे हैं किस तरह एक आम इंसान रो रहा है नदी के बढ़ते दामों को लेकर .

Video : बाघ को खिलाने गया, खुद ही बन गया उसका खाना

इस जेल में पढ़ा-लिखा कर दिलवाते है जॉब

इस आदत से हो सकता है आपको भी कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -