'अंदाज़ अपना अपना' के रीमेक के लिए इन एक्टर्स को लेना चाहते हैं आमिर खान!
'अंदाज़ अपना अपना' के रीमेक के लिए इन एक्टर्स को लेना चाहते हैं आमिर खान!
Share:

90 के दशक की  सुपरहिट फिल्म 'अंदाज अपना अपना' जो स्रधकों को काफी पसंद भी आई थी. इस फिल्म में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी सुपरहिट थी. इसी फिल्म के रीमेक की चर्चाएं जोरों पर है. खबर है जल्दी ही इसका रीमेक भी बनाया जायेगा. फिल्म को निर्माता विन्नी सिन्हा और पिंकी सिन्हा बनाने की तैयारी में है. 90 के दशक की इस फिल्म को भारतीय सिनेमाई इतिहास में कल्ट कॉमेडी का दर्जा मिला हुआ है. इस फिल्म में किस एक्टर लेना है ये थोड़ी दुविधा चल रही है. इसी बारे में एक और खबर आई है. 

आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म में लीड रोल निभाने की इच्छा 'पद्मावत' स्टार रणवीर सिंह भी जता चुके हैं. इसी पर जब आमिर खान से इस फिल्म के रीमेक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी ओर से इसके लिए हामी भर दी. आमिर खान ने कहा कि ये एक बेहतरीन फिल्म थी अगर इसके रीमेक की बात हो रही है तो ऐसा जरुर करना चाहिए. ये फिल्म बनेगी या नहीं लेकिन इसे बनाने की चर्चा जरूर हो रही है. इस पर आमिर ने बताया कि वो इस फिल्म में दो सितारों को देखना पसंद करेंगे. आइये आपको बता देते हैं कौनसे हैं वो सितारे.

आमिर खान ने कहा कि वो रणवीर सिंह और वरुण धवन को लीड रोल्स में देखना पसंद करेंगे. तो क्या आप भी इस फिल्म के रीमेक में आमिर खान की जगह रणवीर और सलमान खान की जगह वरुण धवन को देखना पसंद करेंगे. लेकिन सलमान खान की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. अब देखना होगा कि सलमान इससे राज़ी हैं या नहीं. 

 

गोविंदा के गाने पर सनी लियोनी का सेक्सी डांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने

मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ की अश्लील हरकतें, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -