जल्दी बनेगी 'अंदाज़ अपना अपना 2', फैंस के लिए एक और है खुशखबरी
जल्दी बनेगी 'अंदाज़ अपना अपना 2', फैंस के लिए एक और है खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल बनने की खबर कन्फर्म हो गई है. यह फिल्म आज भी सभी को हंसती है और सभी का मनोरंजन भी करती है. बता दें, सीक्वल में भी आपको अमर- प्रेम की जोड़ी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में पहले सलमान खान और आमिर खान ने सभी जो हसाया था और अब खबर है कि इस फिल्म को एक बार फिर से देखा जा सकता है. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में. 

पहले जब ऐसी खबर आई थी  तो फिल्म के सीक्वल में वरुण धवन और रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाएंगे. लेकिन अब इन्हें गलत बताया गया है. एक रिपोर्ट ने बताया कि फिल्म के सीक्वल में भी सलामन और आमिर की जोड़ी दर्शकों को देखने मिलेगी लेकिन फीमेल एक्ट्रेसेस में बदलाव किया जाएगा. यानि फैंस के लिए तो ये खुशखबरी ही है. फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार निर्देशन के लिए सलमान ने प्रोड्यूसर को अली अब्बास जफ़र के नाम सुझाव दिया है और आमिर भी इससे सहमत है. 

उन्होंने सलमान के साथ अली ने दो ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है, पहली ‘सुल्तान’ और दूसरी ‘टाइगर ज़िंदा है’ और तीसरी फिल्म ‘भारत’ ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन अली ने अब तक कोई कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट नहीं की है. उनकी डेब्यू डायरेक्टोरियल फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ थी. तो हो जाएँ तैयार सलमान और आमिर को एक बार फिर से देखने के लिए. सूत्र यह भी बताते है कि फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के लिए मेकर्स शाहरुख खान से बातचीत कर रहे है.

अपनी मम्मी के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं नन्हे तैमूर!

इंदौर पहुंचते ही सलमान को आई बचपन की याद, अरबाज संग शेयर किया ख़ास Video

अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -