वेब सीरीज ‘तांडव’ के सभी एपिसोड हुए लीक!
वेब सीरीज ‘तांडव’ के सभी एपिसोड हुए लीक!
Share:

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया और गौहर खान की नई वेब सीरीज तांडव को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे इसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। यह वेब सीरीज एक पॉलिटिकल ड्रामा है और जब से इसका ट्रेलर सामने आया है तभी से लोग इसे देखने के लिए बेताब हैं। इस वेब सीरीज के माध्यम से मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र अपना OTT डेब्यू करने जा रहे हैं।

उन्होंने टाइगर जिंदा है, गुंडे और भारत जैसी फिल्में दी हैं और अब अली अब्बास वेब सीरीज के जरिये दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ चुके हैं। फिलहाल सामने आई खबर के मुताबिक तमिलरॉकर्स से लेकर टेलीग्राम तक तांडव का पाइरेटेड वर्जन डाउनलोड के लिए मौजूद है। ऐसे में लोग Tandav On Telegram, Tandav download, Tandav download in 720p HD TamiRockers in Tamil, Tandav 2021 Movie in 1080 HD जैसे कीवर्ड का इस्तेमाल कर इसे सर्च करने में लगे हुए हैं। कहा जा रहा है सभी एपिसोड्स लीक हो चुके हैं

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन इसे केवल अमेजन के प्राइम मेंबर OTT पर देख सकते हैं। वहीं जिनके पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है वो इस वेब सीरीज को देखने के लिए पाइरेटेड वर्जन की तलाश में लग चुके हैं। अब लोग अलग-अलग टोरेंट साइट्स को खंगाल रहे हैं, जहां उन्हें तांडव मिल जाए। आप जानते ही होंगे अमूमन फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होते ही लीक हो जाती हैं।

सिगरेट ने बढ़ाई यश की मुश्किलें, 'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर में स्मोकिंग सीन पर आया लीगल नोटिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिल कवि संत तिरुवल्लूवर को दी श्रद्धांजलि

किसानों के लिए राहुल गांधी ने शुरू किया कैंपेन, कहा- अहंकारी सरकार के खिलाफ दें अन्नदाता का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -