'और यहां तिरंगा कब लगेगा?', नीतीश-तेजस्वी पर गिरिराज सिंह ने बोला जमकर हमला
'और यहां तिरंगा कब लगेगा?', नीतीश-तेजस्वी पर गिरिराज सिंह ने बोला जमकर हमला
Share:

पटना: भारत में 'आजादी का अमृत महोत्सव' एवं 'हर घर तिरंगा' को लेकर अभियान चल रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने ट्विटर अकाउंट पर तेजस्वी यादव एवं नीतीश कुमार पर हमलावर हो गए हैं। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के ट्विटर प्रोफाइल की कटिंग साझा करते हुए गिरिराज सिंह ने प्रश्न किया है, 'और यहां तिरंगा कब लेगेगा?'। दरअसल, सीएम नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव ने अपने प्रोफाइल में तिरंगा नहीं लगाया है। जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने हमला बोला है।

गिरिराज सिंह ने एक के पश्चात् एक ट्वीट किए। इस सिलसिले में जब गिरिराज सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को तो अधिकांश लोग अपने अकाउंट में तिरंगा लगाते हैं। मगर जो जनप्रतिनिधि हैं, जिनसे जनता को कुछ उम्मीदें हैं, उन्हें पहल करने की जरुरत है, इसलिए तेजस्वी और नीतीश को उन्होंने सलाह दी है।

गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राष्ट्रीय जनता दल का एक लेटर पैड साझा किया है। उसके साथ ही तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'तेजस्वी को अभी भी नीतीश कुमार जी पर विश्वास नहीं है, इसलिए तेजस्वी यादव अभी भी नेता प्रतिपक्ष से हटने को तैयार नहीं हैं।' गिरिराज सिंह ने 14 अगस्त को मतलब आज बेगूसराय के सुभाष चौक पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति के समक्ष स्वतंत्रता सेनानियों के घरवालों को सम्मानित किया। साथ ही पार्टी की तरफ से आज के दिन को बंटवारे को लेकर काला दिवस भी मनाया जा रहा है। जिसमें गिरिराज सिंह काली पट्टी बांधकर समारोहों में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां सुभाष चंद्र बोस ने अखंड भारत की कल्पना की थी तो वहीं कुछ अवसरवादियों के द्वारा आज ही के दिन देश के बंटवारा करने का षड्यंत्र रचा गया था। 14 अगस्त 1947 को भारत दो हिस्सों में बंट गया। इसीलिए आज के दिन को बीजेपी काला दिवस के तौर पर मना रही है। इसके प्रतिक बांह पर काली पट्टी लगाकर भाजपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया है।

महाराष्ट्र कैबिनेट में हुआ विभागों का बंटवारा, जानिए किसे मिला कौन-सा मंत्रालय?

कश्मीर पर वामपंथी MLA केटी जलील पर भड़के केरल के गवर्नर, कह डाली बड़ी बात

'बिना 'चिलम' के कभी बिहार विधानसभा में नहीं आए नीतीश कुमार', BJP विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -