नहीं रहे एंकर प्रदीप माचिराजू के पिता, कोरोना से हुआ निधन

May 02 2021 05:35 PM
नहीं रहे एंकर प्रदीप माचिराजू के पिता, कोरोना से हुआ निधन

लोकप्रिय टीवी एंकर प्रदीप माचिराजू के पिता का शनिवार रात को निधन हो गया। उनके पिता पांडुरंगा माचिराजू उम्र 65 कोरोनावायरस जटिलताओं के कारण अपनी जान गंवा दी। 35 वर्षीय टीवी एंकर ने भी नॉवल कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इस तरह की खबर के बाद एंकर रवि ने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए अपने जूतों में कदम रखा है। प्रदीप ने घर पर खुद को अलग कर लिया है और उसका इलाज चल रहा है। 

वहीं, उनके प्रशंसक अपूरणीय क्षति से उबरने के लिए प्रार्थना और ताकत भेज रहे हैं । इसके अलावा हाल के दिनों में कोरोना जटिलताओं के कारण पिछले कुछ हफ्तों में काफी सेलेब्रिटीज ने अपने चाहने वालों को खो दिया है । कुछ दिन पहले सिनेमेटोग्राफर, फिल्म निर्देशक और फोटोजर्नलिस्ट केवी आनंद का 54 साल की उम्र में कोरोना से जुड़ी जटिलताओं से निधन हो गया था। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में चली गई है।

कई महान सेलेब्रिटीज अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, पृथ्वीराज, मोहनलाल, तमन्ना भाटिया, रजनीकांत, दुल्क्वार सलमां और कई अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर पहुंचकर केवी आनंद और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

बंगाल चुनाव: जानिए TMC की प्रचंड जीत पर क्या बोले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ?

सोनू सूद ने सरकार से की खास अपील, कहा- मुफ्त में हो लोगों का अंतिम संस्कार...

राकेश टिकैत सहित 13 पर केस दर्ज, धारा-144 उल्लंघन करने का आरोप