बैरिस्टर बाबू में आएगा 10 साल से अधिक का लीप, बड़ी बोंदिता का किरदार निभाएगी यह अदाकारा!
बैरिस्टर बाबू में आएगा 10 साल से अधिक का लीप, बड़ी बोंदिता का किरदार निभाएगी यह अदाकारा!
Share:

कलर्स टीवी के फेमस शो बैरिस्टर बाबू को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में अब शो में जल्द ही बड़ा लीप होने वाला है। जी हाँ, आने वाले एपिसोड्स में अब शो में एक जबदस्त ट्वीस्ट के साथ लीप दिया जाने वाला है। खबरों के अनुसार शो में करीब 10 साल से ज्यादा का लीप हो सकता है। इससे यह तो साफ है कि छोटी सी बोंदिता भी अब बड़ी हो जाएगी, लेकिन सवाल यह है कि बड़ी बोंदिता का रोल टीवी की कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी।।? इन सभी के बीच खबर आई है कि नई बोंदिता का किरदार आंचल साहू निभाने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anchal Sahu Official (@anchalsahu339)

पहले इस लिस्ट में गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की कनिका मान का नाम सबसे ऊपर था, लेकिन अब एक और नया नाम सामने आया है। जी हाँ, यह नाम आंचल साहू का है जो बोंदिता की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकती हैं। जी दरअसल उनका नाम भी शो के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। खबरों के अनुसार शो में लीप के बाद अभिनेत्री अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले प्रवीश मिश्रा के साथ रोमांस करने वाली हैं। अब कहानी को एक नया रूप दिया जाएगा।

आपको बता दें कि आंचल क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए, बेगूसराय, लाजवंती और मेरी दुर्गा जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। खैर अब तक इस बारे में शो के मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं है। आंचल के बारे में बात करें तो वह पहले कुछ फिल्मों जैसे रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 और गर्लफ्रेंड चोर में भी काम कर चुकी हैं। अब अगर आंचल शो में आती हैं तो देखना होगा कि छोटी बोंदिता यानि औरा भटनागर को जितना फैंस का प्यार मिला उतना बड़ी बोंदिता को मिलता है या नहीं?

सावधान गुजरात ! साबरमती नदी में मिला कोरोना वायरस, कांकरिया और चंदोला तालाब भी संक्रमित

राजस्थान के महिला चिकित्सालय की बड़ी लापरवाही, जिंदा बच्चे को कर दिया मृत घोषित

सोनू सूद के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, रेमडेसिविर से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -