परफेक्ट बॉडी के साथ ही सूट करेगा आप पर अनारकली सूट
परफेक्ट बॉडी के साथ ही सूट करेगा आप पर अनारकली सूट
Share:

ट्रडिशनल लुक आजकल हर लड़की को पसंद होता है. यही अजल ट्रेंड भी कर रहा है और हर कोई इसे ही पहनना पसंद करता है. इससे आपका लुक बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है. लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए नए नए कॉस्मेटिक्स का उपयोग कर रही हैं वहीं यदि बात की जाए तो महिलाएं कपड़ों के प्रति भी ज्यादा जागरूक हो गई हैं, हाल ही में फैशन बाजार में आया अनारकली सूट अपने आप में अनोखा दिखाई दे रहा है. इसकी अलग अलग वैरायटीयों और डार्क शेड कलर से ये सूट और भी सुंदर दिखाई देता है. 

अगर आपका फिगर भी परफेक्ट हैं तो इस तरह की ड्रेस पर आप पर भी कमाल की लग सकती है. तो चलए हम बता देते हैं किस तरह के अनारकली सूट आपके लुक को बेहतर बना सकते हैं. 

अनारकली सूट के जलवे

* यदि आपको अनारकली सूट प​हनना है तो सबसे पहले आपको अपनी बॉडी के अनुसार सूट के कलर पसंद करने होंगे और फिर फिगर के हिसाब से ही सूट के कलर को पंसद करना होगा. 

* यदि आपकी बॉडी पर फैट ज्यादा है तो आपको डार्क कलर जैसे ब्लैक ब्लू म्हरून जैसे कलर के सूट का चयन करना होगा और अगर आपकी बॉडी स्लिम है तो फिर आप अनारकली सूट के कलर अपने मनपसंद ले सकते हैं.

* यदि आपकी हाईट लंबी है तो आप फुल स्लीब्स वाला लांग सूट पहने जिससे आपका लुक एक अलग ही अंदाज में दिखेगा और कम हाईट वाले फ्लेयर से अनारकली सूट पहन सकते हैं. 

आप भी फ़िदा हो जाएँगी ऐसे गाउन देखकर

आप भी फ़िदा हो जाएँगी ऐसे गाउन देखकर

ट्रेंडिंग ब्राइडल बैंगल्स से दें अपने आप को परफेक्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -