अनारकली सूट पहनने के लिए रहना होगा फिट
अनारकली सूट पहनने के लिए रहना होगा फिट
Share:

फैशन​: आज ​के इस आधुनिक युग में जहां महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए नए नए कॉस्मेटिक्स का उपयोग कर रही हैं वहीं यदि बात की जाए तो महिलाएं कपड़ों के प्रति भी ज्यादा जागरूक हो गई हैं, हाल ही में फैशन बाजार में आया अनारकली सूट अपने आप में अनोखा दिखाई दे रहा है, इसकी अलग अलग वैरायटीयों और डार्क शेड कलर से ये सूट और भी सुंदर दिखाई देता है। 

यदि आपको अनारकली सूट प​हनना है तो सबसे पहले आपको अपनी बॉडी के अनुसार सूट के कलर पसंद करने होंगे और फिर फिगर के हिसाब से ही सूट के कलर को पंसद करना होगा। यदि आपकी बॉडी पर फैट ज्यादा है तो आपको डार्क कलर जैसे ब्लैक ब्लू म्हरून जैसे कलर के सूट का चयन करना होगा और अगर आपकी बॉडी स्लिम है तो फिर आप अनारकली सूट के कलर अपने मनपसंद ले सकते हैं।

 

हाल ही में हुए एक फोटो शूट में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अनारकली सूट पहना है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यदि आप भी इसी तरह के ग्लैमरस लु​क को पाना चाहती हैं, तो अनारकली सूट को अपने ड्रेसअप में ले आईए। इस सूट की विशेषता यह है कि यदि आपकी हाईट लंबी है तो आप फुल स्लीब्स वाला लांग सूट पहने जिससे आपका लुक एक अलग ही अंदाज में दिखेगा और कम हाईट वाले फ्लेयर से अनारकली सूट पहन सकते हैं, जिससे आपका लुक ग्लैमरस दिखेगा और हाइट भी कम नहीं दिखेगी।

खबरें और भी

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

ईशा अम्बानी की रॉयल सगाई का वीडियो आया सामने, स्वागत के लिए हुई फूलो की बारिश

'पिंकी' बनकर इंस्टाग्राम पर कहर बरपा रहीं हैं किन्नर बहु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -