इस वजह से हुई थी अनारकली की मौत

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने कुछ ही किरदार निभाकर फेमस हो गईं। उन्ही में से एक हैं फिल्म अनारकली में अनारकली का रोल निभाने वाली पुराने जमाने की अदाकारा बीना राय। आप सभी को बता दें कि बिना ने आज के दिन ही दुनिया को अलविदा कहा था। उनकी मौत अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री बीना राय ने फिल्म ताजमहल में भी काम किया था और उनकी सबसे मशहूर फिल्म घूंघट है। वहीं इस फिल्म के लिए बीना को बेस्ट ऐक्ट्रेस का एवॉर्ड भी मिला था। आप सभी को बता दें कि बीना का जब निधन हुआ तब वह 73 साल की थीं। आपको बता दें कि बीना राय की शादी राजकपूर के साले प्रेमनाथ से हुई थी और उनका निधन मुंबई में हुआ था। वहीं उनके बड़े बेटे प्रेमकिशन इस समय मेलबर्न में हैं और उनके दो बेटे हैं।

आपको बता दें कि बीना राय की पहली फिल्म काली घटा थी और बीना राय ने प्रेमनाथ के साथ लव अफेयर के बाद शादी की थी। आपने देखा होगा बीना राय के ऑनस्क्रीन जोड़ीदार प्रदीप कुमार थे और उनके साथ बीना राय की हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया। वहीं साल 1966 में आयी फिल्म दादीमाँ उनकी आखिरी फिल्म थी और इसके बाद वह नहीं दिखाई दीं।

ऋतिक ने सबा के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ किया ये काम

Kartik Aaryan ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर मेकर्स से कही ये बात

करीना ने मलाइका अरोड़ा के नए शो के लिए कही ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -