आज भोजपुरी फिल्म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ का ट्रेलर आएगा सामने

आज भोजपुरी फिल्म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ का ट्रेलर आएगा सामने

यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर वेल्कम फ़िल्म सिटी बैनर के तले बन चुकी भोजपुरी फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ ट्रेलर 27 मई जारी होगा. ट्रेलर मुंबई में शाम 06 बजे एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरानी जारी होगा, जिसमें गणमान्‍य अतिथियों के साथ फिल्‍म से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहेंगे. ये जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता अजीत शुक्‍ला की ओर से दी गई है. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ का ट्रेलर बेहतरीन कटा है, जो सोमवार 27 मई को दर्शकों के समक्ष होगी. हम सबों से अपील करना चाहेंगे कि एक बार जरूर वे हमारी फिल्‍म का ट्रेलर देखें.

दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

अभिनेता कृष भैया लीड रोल में जिनका संबध गोरखपुर से है वे फिल्म मे ​लीड रोल मे है. जिनको फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. यह फिल्‍म बेहद सामाजिक और पारिवारिक सब्‍जेक्‍ट पर बनी है. फिल्‍म के निर्माता अजीत शुक्‍ला और निदेशक जेम्‍स पारकर (राकेश मौर्य) हैं। वहीं, निर्देशक जेम्‍स पारकर ने कहा कि हमारी फिल्‍म ‘अनाड़ी ओटोवाला’ का कहानी, संवाद, संगीत और प्रजेंटेशन शानदार है, जो दर्शकों को एक नजर में पसंद आयेगी. हमने बेहद मेहनत से बेहद साफ सुथरी और इंटरटेनिंग फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म सबों को पसंद आयेगी. कृष भैया की भूमिका बेहद अमेजिंग इस फिल्‍म में है.

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  फिल्‍म के सह निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव और सह निर्देशक- राकेश सिंह “आरोन” हैं. जबकि फिल्‍म में कृष भैया के अलावा अंजलि बैनर्जी, संजय पांडेय, संजय महानंदा, अयाज़ खान, किरण यादव लीड रोल में हैं. फिल्‍म के संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत संदीप साजन व संतोष पूरी का है. फिल्‍म ‘राजा अनाड़ी ओटोवाला’ के सह निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. पटकथा जेम्स पारकर है. पोस्ट प्रडक्शन रेफ़्लेक्शन पिक्चर्स, मारधाड़ सलीम साजन और छायांकन संतोष मौर्य ने किया है. कोरियोग्राफी हर्षिता मिश्रा, एक्‍शन सलीम साजन, संकलन अजय शर्मा व रमेश ​आदि ने काम किया है अब कितना अच्छा किया है ये तो ट्रेलर सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी