खुली जुल्फें और पर्ल इयररिंग्स पहने अनन्या ने इंटरनेट पर लगा दी आग
खुली जुल्फें और पर्ल इयररिंग्स पहने अनन्या ने इंटरनेट पर लगा दी आग
Share:

बॉलीवुड अभिनत्रियों की एक झलक पाने के लिए फैंस का उत्साह लेवल हमेशा अलग होता है. और ऐसे में जब बीटाउन की ये हसीनाएं अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए अपनी फोटोज साझा करती है, तब सोचें फैंस के दिल का क्या हाल होने वाला है. अनन्या पांडे ने समंदर किनारे से अपनी कुछ ऐसी ही फोटोज साझा की है जो फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर ये तस्वीर वायरल होने लगी है. 

अनन्या पांडे ने अपनी फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करते हुए अपने बीच लुक को भी अपने फैंस के बीच प्रमोट कर रही है . वे लिखती हैं 'तेरी लहरों में आकर...ऐसे हम बहे...ले डूबी जा रही हैं...गहराइयां हमें'. शायराना अंदाज में अनन्या पांडे का यह इंस्टा पोस्ट उनके फैंस को उनके प्यार डुबाने लगा है. खुली जुल्फें, पर्ल इयररिंग्स, ग्रे शेड की प्र‍िंटेड मोनोकनी और उसपर ओपन मैच‍िंग का श्रग, पहने अनन्या ने अपनी इन सिजल‍िंग तस्वीर से फैंस को हैरान कर दिया है. समंदर किनारे अनन्या की इन फोटोज पर अब तक 5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे की फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को रिलीज़ की जाने वाली है. इस मूवी में अनन्या के साथ- साथ दीप‍िका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य कारवा लीड रोल में हैं. मूवी का निर्देशन शकुन बत्रा के द्वारा किया गया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya   (@ananyapanday)

ईशा देओल ने मनाया पोंगल का त्यौहार, शेयर किया वीडियो

बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग

बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -