हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश
हाथ में बंदूक लिए नजर आईं अनन्या पांडेय, ऐसे किया शाहरुख़ की बेटी को बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड में रोमांटिक किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आज ही के दिन उनका जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. वे आज पूरे 19 साल की हो चुकी है. सुहाना को उनके बर्थडे पर ढेरों बधाइयां भी मिल रही हैं. वहीं अब इसी कड़ी में उनकी बेस्ट फ्रेंड स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने उन्हें अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. 

ख़ास बात यह है कि सुहाना को बेहद ही स्पेशल तरीके से उन्होंने बर्थडे विश किया है. अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर सुहाना के साथ की बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर भी साझा की है और इस तस्वीर में उनका जुदा अंदाज नजर आ रहा है. 

बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू कर चुकी अनन्या पांडे ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सुहाना खान, अनन्या पांडे और सनाया कपूर को आप देख सकते हैं. वहीं तीनों ने हाथ में बंदूक लें रखी है. तस्वीर में तीनों ही बेहद क्यूट दिख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है कि- happiest bday to my littlest baby with the biggest heart We love u Sueeeee #CharliesAngels #MajorThrowback. एक ख़ास बात यह भी है कि सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं और सुहाना अपने फिटनेस और आउटफ‍िट को लेकर भी काफी पहचानी जाती है. 

 

कमजोर दिल वाले दूर ही रहे, दुबई के आसमान में इस एक्ट्रेस ने लगाई छलांग

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

इस एक्ट्रेस को हो गई थी ऐसी बीमारी कि करने वाली ही सुसाइड लेकिन...

कांस में ड्रेस रिपीट करने के बाद एक नए अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -