PUPPIES के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी अनन्या पांडे
PUPPIES के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी अनन्या पांडे
Share:

अनन्या पांडेय हमेशा ही अपने लाइफस्टाइल की फोटोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पप्पीज के साथ फोटो साझा कर दी है। एक्ट्रेस को उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा जा चुका है। अनन्या ने उन्हे अपने हाथों में उठाया और उनकी एक सन-किस्ड तस्वीर भी साझा की। उनके पोस्ट ने उनके फैंस को यह संकेत दिया कि वह एक एनिमल लवर हैं। शेयर किए गए एक क्लिप में पप्पीज एक्ट्रेस के पैरों के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे है।

बता दें कि फोटोज की सीरीज में, अनन्या ने ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक चप्पल पहन रखी थी। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने दो प्पीज की फोटो शेयर की है। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “PUPPIES!!!” उनकी मां भावना पांडे ने लिखा, "ओ एम जी सो क्यूटी" जिस पर, अनन्या ने जवाब दिया, "मुझे पता है!!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो, अनन्या को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में देखा गया था, जो अगस्त, 2022 में रिलीज कर दी गई है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ हैं, जिसका निर्देशन नवोदित निर्देशक अर्जुन वरेन ने किया है और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल भी लिस्ट में है। ड्रीम गर्ल 2 जून 2023 में रिलीज होने वाली है। 

राम जन्म स्थल पर आधारित होगी ये फिल्म, सामने आया खूबसूरत पोस्टर

पति की बाहों में आराम के पल काट रही मोनी रॉय

फिल्म RRR के इस गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -