तस्वीर शेयर करते ही ट्रोल हुईं अनन्या, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहुत स्ट्रगल किया है ना'
तस्वीर शेयर करते ही ट्रोल हुईं अनन्या, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहुत स्ट्रगल किया है ना'
Share:

बॉलीवुड में अनन्या पांडे को न्यू स्टाइल डीवा कहा जाता है. हर कोई उनके दीवाना हो चुका है और वह लोगों के दिलों में अपने एक्टिंग से लेकर स्टाइल तक से जगह बना रही हैं. ऐसे में इन दिनों कोरोना वायरस के कहर के कारण वह घर में हैं लेकिन अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से रूबरू करवाती रहती हैं. हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इनमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में पोज करते हुए सेक्सी देखा जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

वैसे अनन्या पांडे सोशल मीडिया का जमकर यूज करती हैं और हर दिन कुछ ना कुछ नया करने में लगी रहती हैं. वह अपने फैन्स को डेली लाइफ की जानकारी देने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनन्या ने दोस्तों के साथ फेस-टाइम पर बात करने के दौरान कुछ तस्वीरें क्लिक की है और एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. आप देख सकते हैं अनन्या इन तस्वीरों में कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल वह अपनी फ्रेंड के साथ वीडियो चैट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स की कुछ तस्वीरें क्लिक की. वहीँ उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके बाद कई फैंस के इस तस्वीर पर कमेंट आए थे. इस पर एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा कि, 'ये फोटोशूट है.'

वहीँ कई लोगों ने उन्हें ट्रोल तक कर दिया और कहा तुमने यहाँ तक पहुँचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है ना...? वैसे आप जानते ही होंगे अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2' के साथ ही अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी और करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस को काफी तारीफें मिली थीं. वहीँ अब वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में और शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी नजर आएंगी.

जल्द बनेगा अजय देवगन की इस फिल्म का सीक्वल, एक्ट्रेस ने दी हिंट

कंगना की बहन को भी नहीं पसंद आया मसक्कली का नया वर्जन, कहा चीप

ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं यामी गौतम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -