प्रमोशन के दौरान उडी अनन्या पांडे की छोटी ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- 'थोड़ी और उड़ती तो मजा आता'
प्रमोशन के दौरान उडी अनन्या पांडे की छोटी ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- 'थोड़ी और उड़ती तो मजा आता'
Share:

अनन्या पांडे इन दिनों अपने अभिनय से सभी का दिल जीत रहीं हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी फिल्म 'गहराइयां' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वह इन दिनों अपनी को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों मुंबई में एक कार्यक्रम में अभिनेत्री लाल रंग की मिनी ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान वह बड़ी खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि अब इन सभी के बीच अनन्या पांडे के ऊप्स मोमेंट का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है। जी दरअसल एक छोटी क्लिप सामने आई है जिसमे वह कुछ सीढ़ियाँ उतरते हुए अपनी पोशाक को समायोजित करती दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं इस समय इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो के चलते अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी की, जो अपने अजीबोगरीब सार्टोरियल सेंस के लिए काफी बदनाम है। आप सभी को बता दें कि मुंबई के सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उपरोक्त वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अनन्या को उनकी मिनी ड्रेस में 'असहज' पाया और अभिनेत्री को ट्रोल करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया।

जी दरअसल एक यूजर ने लिखा, 'आप इस तरह के कपड़े क्यों पहन रहे हैं, जिन्हें आप आत्मविश्वास से नहीं उठा सकते।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'इतनी बिगड़ी लड़की है'। इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- 'शर्म-लाज कुछ नहीं बची'। इसी के साथ एक यूजर ने लिखा- 'थोड़ी और उड़ जाती तो मजा आता'। वैसे यह पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे को 'गहराइयां' का प्रमोशन करते हुए ऐसी आउटफिट में देखा गया हो बल्कि इसके पहले भी वह स्ट्रैपलेस ब्रालेट में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आईं थीं।

कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -