Soty 2 के प्रमोशन इवेंट में काफी क्लोज दिखे टाइगर-अनन्या
Soty 2 के प्रमोशन इवेंट में काफी क्लोज दिखे टाइगर-अनन्या
Share:

जैसा कि आप जानते हैं डायरेक्‍टर पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' से अनन्‍या पांडे अपना बॉलिवुड डेब्‍यू कर रही हैं. इन दिनों फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट देश के अलग-अलग शहरों में फिल्‍म को प्रमोट कर रही है. फिल्म का ट्रेलर और इसके रिलीज़ किये जा चुके हैं जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है. फ़िलहाल फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जबरदस्त तरीके से जुड़े हुए हैं. ऐसे में हाल ही टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय की कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई है.  

बता दें, हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो को शेयर किया जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं. दोनों हाथ में हाथ डाले कॉरिडोर में चलते दिख रहे हैं. अनन्‍या मल्‍टीकलर के टॉप और मैचिंग लॉन्‍ग स्‍कर्ट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने वाइट स्‍नीकर्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को कम्‍प्‍लीट कर रहा है. अनन्या काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं टाइगर भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. यहां देखें तस्वीरें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The prom king and queen have arrived@tigerjackieshroff #CreateTogetherWithSOTY2 @dharmamovies

A post shared by Ananya  (@ananyapanday) on

वहीं टाइगर वाइट टी-शर्ट, डार्क ग्रे पैंट और लेदर जैकेट में बेहद स्‍टाइलिश दिख रहे हैं. अनन्‍या ने पोस्‍ट पर कैप्‍शन दिया, 'प्रोम किंग और क्‍वीन पहुंचे हैं.' इसके बाद टाइगर ने भी पोस्‍ट के कॉमेंट सेक्‍शन में हार्ट वाला इमोजी बनाया. बता दें, अनन्‍या, टाइगर और तारा सुतारिया स्‍टारर 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्‍म से तारा भी बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं. 

बॉलीवुड में फिल्मों से संतुष्ट नहीं होना चाहती है तारा, इस काम में भी आजमाएगी हाथ

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -