तो अनन्या का बॉलीवुड डेब्यू हो जाता मुश्किल, सेट पर बाल-बाल बची थीं एक्ट्रेस
तो अनन्या का बॉलीवुड डेब्यू हो जाता मुश्किल, सेट पर बाल-बाल बची थीं एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी पहली ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के सेट पर घायल होते होते बचीं थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है और एक चैट शो पर अनन्या ने कहा कि टाइगर श्रॉफ उन्हें बचाने आए थे, हालांकि स्थिति की गंभीरता देखते हुए उन्होंने वापस जाने का फैसला ले लिया था.

हल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि मैं उस दौरान एक गाड़ी में बैठी थी और अचानक उस गाड़ी के एयरबैग्स भी खुल गए थे. वहीं टाइगर मुझे बचाने आए थे. आगे वे कहती है कि जब उन्हें एहसास हुआ कि कार में धमाका हो सकता है तो वे मुझे छोड़कर दूसरी दिशा में चले गए थे. 

एक्ट्रेस आगे कहती है कि सबने मुझे उस गाड़ी में छोड़ दिया था और मैंने कई हॉरर स्टोरीज़ में यह देखा है कि जब भी झटके से एयरबैग्स खुलते हैं तो नाक पर चोट लगती है तो मेरा पहला रिएक्शन यही था कि मेरी नाक तो सही सलामत है ना? लेकिन बाद में मुझे यह एहसास हुआ कि स्थिति कितनी गंभीर हो सकती थी. बाद में फिर मैंने फिल्म देखी और जब देखा कि फिल्म में ये सीन ही नदारद था तो मैं मन ही मन सोच रही थी कि इस सीन के लिए मैंने अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा दी थी और इस सीन को ही एडिट कर दिया गया था. बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. बता दें कि स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 फिल्म 10 मई को रिलीज हुईं थी. 

 

अब इस मधुर आवाज में सुनिए 'हमरी अटारिया पे...'

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

जमकर छुट्टियों का मजा लें रही है Shraddha Kapoor, सामने आई तस्वीरें

नन्हे बच्चे ने किया ऐसा काम, कि कैटरीना ने शेयर कर दिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -