समर में ट्रेंड कर रहा है अनन्या पांडे का स्टाइलिश लुक
समर में ट्रेंड कर रहा है अनन्या पांडे का स्टाइलिश लुक
Share:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके फैशन की बात करें तो वो बेहद स्टाइलिश हैं और हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. बॉलीवुड में नई हैं और आज के फैशन को समझने वाली एक्ट्रेस फ़िलहाल अपने लुक को लेकर ही खास चर्चा में बनी हुई है. तो चलिए आपको बता देते हैं उनके इस लेटेस्ट लुक के बारे में जो समर में उन्होंने अपनाया है. 

इन दिनों अनन्या का एक लुक चर्चा का विषय बना हुआ है और इसकी वजह है अनन्या की यह ड्रेस. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद कूल समर लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन उन्होंने पहना क्या है इसे लेकर अब भी कन्फ्यूजन बना हुआ है. अनन्या की इस लॉन्ग फ्लोई ड्रेस में ढेर सारे वाइब्रेंट कलर्स और अलग-अलग पैटर्न्स हैं जो गर्मी के इस मौसम में आंखों को सचमुच सुकून दे रहे हैं. 

इसके अलावा येलो कलर की इस कोल्ड शोल्डर सनशाइन ड्रेस में भी बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश दिख रही हैं अनन्या पांडे. तो क्या अनन्या के इन समर लुक्स को आप भी ट्राई करना चाहेंगी. यानि समर में आप अनन्या का ये लुक अपना सकते हैं जो बेहद ही शानदार है.

आँखों की सुंदरता बढ़ाने के लिए अपनाएं होममेड आयुर्वेदिक काजल, इस तरह बनाएं

गर्मी में अपने लुक ध्यान है बेहद जरुरी, ध्यान दें इन बातों पर

घर पर बनाएं अनार का टोनर, चेहरे से सब परेशानी होगी दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -