Soty 2 की Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस
Soty 2 की Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस साल पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के पहले ही वो काफी चर्चा में थी और इस फिल्म के बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. इसमें हमें उनका काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देखने मिला था. इसके अलावा वो अपने लुक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी ड्रेस चर्चा में बनी हुई है जिसकी कीमत काफी ज्यादा है. 

दरअसल, बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के रियूनियन पार्टी के मौके पर उनका एक और ट्रेंडी और फैशनेबल लुक नजर आया. इस दौरान तारा सुतारिया (Tara Sutaria), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और पुनीत मल्होत्रा भी नजर आए. सभी ने काफी एन्जॉय किया और इस मौके पर अनन्या पांडे डिजाइनर माइकल कोर्स की रेड पोल्का ड्रेस में दिखीं. सिंपल मेकअप, खुले बाल और रेड हील्स के साथ दिखीं. ये लुक आप भी किसी भी पार्टी में रख सकते हैं. लेकिन ये ड्रेस की कीमत आप हैरान रह जायेंगे. 

जानकारी के अनुसार, अनन्या पांडे की इस ड्रेस की कीमत 24,000 रुपये है. अब ये किसी की भी महीने भर की सैलरी हो सकती है. ऐसे ही कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें महँगी ड्रेस कैरी करने का शौक होता है. करीना कपूर से लेकर कंगना रनौत तक, ये आपको लाखों की कीमत में आने वाले कपड़े और हैंडबैग के साथ आए दिन नजर आ जाएंगे. फिल्म की बात करें तो वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में नज़र आने वाली हैं.  

आलिया के म्यूजिक वीडियो से फर्स्ट लुक आया सामने, फंकी दिखी एक्ट्रेस

सेक्स के मूड में नजर आई यह हसीना, सारी हदे पार कर शेयर किए ऐसे फोटोज

फोटो देखते ही बुझ जाएगी प्यास, कुछ इस हाल में नजर आईं जूलिया गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -