सोशल मीडिया पर जहां देखो वही बस अनन्या ही अनन्या....
सोशल मीडिया पर जहां देखो वही बस अनन्या ही अनन्या....
Share:

चांदी जैसा रंग है तेरा सोने जैसे बाल एक तू ही धनवान है गोरी बाकी सब कंगाल...शायद बॉलीवुड की यह आने वाली न्यूकमर स्टार कास्ट इस सॉन्ग पर सटीक बैठ रही है. जी हां हम बात कर रहे है अभिनेता चंकी पाण्डे की खूबसूरत बेटी अनन्या पाण्डे के बारे में जिनके बारे में पता चल रहा है की वह भी फ़िल्मों में अपनी दमदार एंट्री के लिए तैयार है. वैसे भी आजकल जिस प्रकार से अन्य नए कलाकारों का फ़िल्मों में आना जारी है तो ऐसे में बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय भी सोशल मीडिया पर सभी की फेवरेट बन गई हैं.

उनका इंस्टाग्राम अकाउंट काफी हिट है. अनन्या ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपने लिए एक फैनबेस तैयार कर लिया है. आपको बता दे की अभी हाल ही में अनन्या पाण्डे हमे मुंबई के बांद्रा इलाके में इठलाती बलखाती हुई दिखाई दी. यहां एकदम कैजुअल अंदाज में घूम रहीं अनन्या की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पिंक शॉर्ट्स और व्हाइट स्पेगिटी पहने अनन्या बेहद क्यूट लग रही थीं.

उन्हें देखकर सभी कैमरे तस्वीरें कैद करने में लग गए. अनन्या ने भी स्माइल देकर आराम से तस्वीरें खिंचवाईं. आपने शाहरुखा खान की बेटी सुहाना खान की स्टाइलिश फोटोज तो खूब देखी होंगी. लेकिन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के मामले में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी पीछे नहीं हैं.  इनकी खूबसूरती और स्टाइल को देखकर तो फराह खान ने ये कह दिया कि अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी नहीं लगतीं और उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -