कार्तिक के साथ रिश्ते पर अनन्या का खुलासा, सारा के लिए कही ऐसी बात
कार्तिक के साथ रिश्ते पर अनन्या का खुलासा, सारा के लिए कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की नए एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बीते दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपने दिल की बात शेयर की थी और एक्ट्रेस सारा अली खान की तरह अनन्या ने भी कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत पसंद हैं. साथ ही वे इस बात को लेकर काफी खुश भी है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. दोनों जल्द एक फिल्म म साथ काम करेंगे. 

दूसरी ओर अनन्या ने यह भी कहा है कि लेकिन वो दोनों (सारा और कार्तिक) के बीच कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहतीं है. ख़ास बात यह है कि कार्तिक और अनन्या फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं अब हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कार्तिक को निस्वार्थ स्वभाव वाला शख्स बताते हुए उनकी जमकर तारीफ कर डाली. 

हल ही में इंटरव्यू से जब अनन्या पांडे से पूछा गया था कि क्या कार्तिक आर्यन उनके लिए स्पेशल पर्सन हैं? तो इस इस पर हंसते हुए अनन्या ने कहा कि वो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं.' आगे उनका इस पर कहना था कि 'मुझे इसे इस प्रकार बताने दीजिए कि वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और हम साथ में फिल्म भी कर रहे हैं और हमारी दोस्ती बहुत ही सहज है. जबकि हम दोनों काफी जल्द एक-दूसरे के साथ घुल-मिल भी जाते हैं.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अम्बानी

माइकल-ऋतिक पर टाइगर के बड़े बोल, कहा- वे मेरे लिए...'

अनिल कपूर-सुनीता मना रहे अपनी 35वीं सालगिरह, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

'ये है इंडिया' पर गहराया विवाद, पाकिस्तानी महिला के बयान पर निर्देशक की सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -