भूमि पेडनेकर ने दिया अनन्या पांडेय को नया नाम, हुआ वायरल
भूमि पेडनेकर ने दिया अनन्या पांडेय को नया नाम, हुआ वायरल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का एक निक नेम सामने आया है और इस नाम को भूमि पेडनेकर ने दिया है. इस नाम को भूमि ने सोशल मीडिया पर दिया जिसे सारे फैंस भी जान गए हैं. तो आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरैंग विडियो शेयर किया था. यह विडियो फिल्म के सेट का था और इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आपका इंतजार कर रहे हैं भूमि पेडनेकर'. इसी के बाद भूमि का भी जवाब आया है और जानिए उसमें उन्होंने क्या कहा है. 

बता दें नया के बाद भूमि ने इसी पोस्ट को री-शेयर की और इसके कैप्शन में भूमि ने अनन्या को 'पंडू' कहकर पुकारा. इससे ये लगता है कि भूमि अनन्या को इसी नाम से बुलाती हैं. बता दें, ये दोनों कार्तिक आर्यन के साथ 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में नज़र आने वाली हैं जिसके लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. पुरानी फिल्म में लीड रोल में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य भूमिका निभाई थी. और इसमें कार्तिक, भूमि और अनन्या दिखाई देने वाले हैं. 

जानकारी आ चुकी है कि रीमेक में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है जबकि भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी और अनन्या उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखाई देंगी. मदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा अभी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है और फिल्म के ऐक्टर्स ने शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अपने छोटे से परिवार के साथ मनाया धर्मेद्र की बेटी ने जन्मदिन, देखें तस्वीरें

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -