अनन्या पांडेय की ये फोटो देखते रह जायेंगे आप, आँखों की खूबसूरती फैंस को कर रही घायल
अनन्या पांडेय की ये फोटो देखते रह जायेंगे आप, आँखों की खूबसूरती फैंस को कर रही घायल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बहुत जल्द 'पति पत्नी और वो' की रीमेक में नजर आएंगी. इन दिनों वो इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वैसे, अनन्या की पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' जब रिलीज़ भी नहीं हुई थी, उससे पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली थी. इसके अलावा अभी हाल ही में उनका एक फोटोशूट सामने आया है जिसमे वो बेहद 

टैलंटेड अनन्या अपने लुक और चार्म को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर फिलहाल अनन्या अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अनन्या लाजवाब दिख रही हैं. अनन्या ने इस तस्वीर में अपनी एक हाथ में फूल ले रखा है, जिसके एक आंख छिपा रखी है.

इसके साथ ही ब्लू आईशैडो और गीले बालों में एकदम कातिलाना दिख रही हैं अनन्या. वह इतनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं, जिससे नजरें हटाना काफी मुश्किल है. उनके फैंस को भी ये काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और आप भी देखते रह जायेंगे. इससे पहले अनन्या ने एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर पोस्ट की थी और इस तस्वीर में भी वह उतनी ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. पिछले दिनों अनन्या कार्ति आर्यन के साथ लखनऊ में 'पति पत्नी और वो' के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त थीं. इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी हैं. 

 तो इंशाल्लाह के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं भंसाली!

टाइगर श्रॉफ की बहन ने कर ली गुपचुप शादी! तस्वीर से हो रहा खुलासा

मान्यता दत्त ने बताया बुरे दौर में किस परेशानी से गुज़र रहे थे संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -