लॉकडाउन होने से बड़ी खुश है यह एक्ट्रेस, ऐसे बिता रही है समय
लॉकडाउन होने से बड़ी खुश है यह एक्ट्रेस, ऐसे बिता रही है समय
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खौफ के चलते लोगों को अपने घरों में ही बैठना पड़ रहा है फिर वह आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स. इस समय सभी अपने अपने घरों में कैद है. इसी दौरान कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने सारे देश में लॉक डाउन का आदेश जारी कर सभी को घर से नहीं निकले की बात कही है. वहीं इस दौरान बॉलीवुड सितारें भी कोरोना के खतरे से फैन्स को बराबर बता रहे हैं व इससे बचने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में चंकी पांडे की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कहा है कि वह लॉकडाउन से बहुत ज्यादा ज्यादा खुश हैं.

जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि, "मुझे घर में होने की खुशी है व मुझे उम्मीद है कि बाकी सभी लोग भी घर में हीं रहेंगे. यही समय की आवश्यकता है व सबसे हम इसके बारे में कह सकते हैँ. उनका ये बयान बहुत ज्यादा ज्यादा वायरल हो रहा है.'' वैसे आप सभी को बता दें कि इससे पहले अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने बोला था कि, 'वह पूरी तरह से तैयार है अपने लिविंग रूम में बैठने के लिए.' इसी के साथ एक फोटो में अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर सेल्फ आइसोलेशन के साथ अपनी बहन के साथ पेंटिंग करती नजर आईं और इसी दौरान वह किचन में भी कार्य करती नजर आई थीं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो अनन्या पांडे हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं.

आप सभी ने उन्हें फिल्म पति पति और वो में देखा ही होगा जहाँ उनकी एक्टिंग को जबरदस्त तरीके से पसंद किया गया था. इसी के साथ इन दिनों अनन्या पांडे फिल्म फाइटर को लेकर बिजी हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'फाइटर' का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं. इस फिल्म के अतिरिक्त वह ईशान खट्टर के संग फिल्म खाली पीली में नजर आने वाली हैं और इसके कई पोस्टर अब तक सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच अनिल कपूर ने बताया लाइफ एन्जॉय करने का तरीका

डॉन 2 को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा चौकाने वाला खुलासा

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -