'पति पत्नी और वो' से सामने आई अनन्या पांडेय की ग्लैमरस तस्वीर
'पति पत्नी और वो' से सामने आई अनन्या पांडेय की ग्लैमरस तस्वीर
Share:

बॉलिवुड की नई ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच चुकी हैं. इसकी शूटिंग जारी है जिसमें उनके साथ कई और कलाकार भी दिखने वाले हैं. बता दें, फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह बेहद हसीन दिख रही हैं. चलिए आपको दिखा देते है अनन्या की ये सामने आई तस्वीर. इसके पहले बता दें, कार्तिक आर्यन की तस्वीर सामने आई थी जो सेट से ली गई थी जिसमें वो बेहद ही सिंपल लुक में नज़र आ रहे थे. 

फ़िलहाल अनन्या की तस्वीर की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि यह लीक तस्वीर सेट पर ली गई है, जिसमें अनन्या काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. अनन्या इस तस्वीर में यलो पैंट और यलो टैंक टॉप में नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंमे फ्लोरल हील्स पहन रखा है. हो सकता है ये उनकी फिल्म का ही लुक हो जिसमें वो ग्लैमरस दिखने वाली हों. 

अनन्या ने इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले ही शुरू कर दी है, लेकिन ऑफिशली वह इस वीक से शुरू करने जा रही हैं. तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन के साथ इनकी जोड़ी खूब जमेगी. बता दें कि भूमि पेडनेकर बीते मंगलवार से फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जबकि कार्तिक आर्यन ने बीते गुरुवार शाम को कास्ट और क्रू के साथ शामिल हुए. उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

'पति पत्नी और वो' के सेट लीक हुई करती आर्यन की फोटो

भूमि-कार्तिक ने शुरू की पति-पत्नी और वो' की शूटिंग, अनन्या भी लगाएगी तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -