वरुण धवन के बाद बदला अनन्या पांडेय का क्रश, अब इस एक्टर का लिया नाम
वरुण धवन के बाद बदला अनन्या पांडेय का क्रश, अब इस एक्टर का लिया नाम
Share:

बॉलीवुड में जल्दी ही डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे और एक्टर कार्तिक आर्यन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों को कई बार साथ में डिनर डेट पर देखा गया. इसके बाद से ही दोनों काफी सुर्खी में बन गए. इसके अलावा तब से ही अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच में लव ट्रायंगल लगातार खबरों में रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने जोर देकर कहा कि वह सिर्फ 20 साल की है और इस उम्र में किसी पर भी क्रश होना सामान्य बात है. इसके अलावा अनन्या ने कई और खुलासे किये हैं.

आपको बता दें, अनन्या पांडे ने कहा कि मैं 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश होना सामान्य है. अनन्या पांडे ने आगे कहा कि साथ ही मैं अपनी इमोशनस के बारे में खुल कर बात करती हूं. उन्होंने इस बारे में कहा कि हां, मुझे कार्तिक बड़े क्यूट लगते हैं और मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे उसके साथ काम करने का मौका मिला. बता दें, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा अनन्या पांडे को दूसरी फिल्म पति, पत्नि और वो के लिए भी साइन किया गया है. इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.
 
बता दें, इसके पहले अनन्या ने बताया था कि वो वरुण धवन की भी फैन हैं. फिल्मों की बात करें तो बता दें कि ये फिल्म 1978 की उसी क्लासिक फिल्म 'पति, पत्नि और वो' की रीमेक है, जिसमें संजीव कुमार, रंजीता कौर और विद्या ने अभिनय किया था.  

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -