इंदौर में बोली अनन्या पांडे, ऋतिक मेरे क्रश, लेकिन वरुण धवन...'
इंदौर में बोली अनन्या पांडे, ऋतिक मेरे क्रश, लेकिन वरुण धवन...'
Share:

शनिवार (29 जून) को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम आयोजित हुआ था और इस इवेंट के सेशन What it takes to be the Student of the Year में  एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी शामिल रही. इस सेशन में अनन्या पांडे द्वारा फिल्मी कर‍ियर से लेकर पहले क्रश तक के कई सवालों के जवाब द‍िए गए.

सेशन में जब अनन्या से पूछा गया कि उनका पहला क्रश कौन था. तो इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा कि मुझे ऋत‍िक रोशन पर क्रश रहा है और जब मैं दो साल की थी और उन्हें एक बर्थडे पार्टी में देखा था, तभी से मुझे उन पर क्रश है. आगे एक्ट्रेस ने आइड‍ियल पर्सन का टैग वरुण धवन को दते हुए कहा कि उनका फनी और क्यूट अंदाज उन्हें काफी पंसद है. वो र‍ियल लाइफ में भी हीरो स्टाइल ही हैं. 

आगे जब अनन्या से पूछा गया कि क्या प्यार में कभी उनका दिल टूटा है? तो जवाब में अनन्या ने कहा कि दरअसल टूटा नहीं है, लेकिन उनके द्वारा दिल जरूर तोड़े गए हैं. आगे अदाकारा ने न्यूकमर के लिए सलाह देते हुए कहा कि लोग एक्टर बनने के लिए बहुत सी चीजें करते हैं. डांस सीखना, मार्शल आर्ट, लेकिन मैं यही कहूंगी कि एक्ट‍िंग सीखो. एक्टर बनना है तो बस अदाकारी सीखो. जैसे हो वैसे रहो वहीं सबसे खूबसूरत रहेगा. 

चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो

छपाक : आखिर क्यों दीपिका ने चुनी यह फिल्म ? खोल दिया सबसे बड़ा राज

प्लस साइज मॉडल ने फिर लगाई आग, देखें बिकिनी लुक

काइली जेनर की फोटो का कायल हुआ हर कोई, देखें हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -